नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस काम के लिये फैन्स ने दिया ढेर सारा प्यार, देखें वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग फैन्स के लिए उनका व्यवहार देखकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में लोगों ने उन्हें सेल्फी के लिए घेरा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी बेहतरीन ऐक्टिंग के साथ डाउन टु अर्थ होने के लिए भी जाना जाता है। वह दिखावा नहीं करते जो दिल में होता है बोल देते हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें फैन्स ने घेरा है। नवाज के बॉडीगार्ड लोगों को उनके पास आने से रोक रहे हैं लेकिन वह उन्हें हटाकर पोज दे रहे हैं। लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। नवाज का यह वीडियो रेस्ट्रॉन्ट के बाहर का है। लोग उन्हें जमीन से जुड़ा और बेस्ट ऐक्टर बता रहे हैं।

नवाज ने दी फैन्स को सेल्फी

रेस्ट्रॉन्ट्स के बाहर सिलेब्स को देखकर फैन्स अक्सर उन्हें घेर लेते हैं। ऐसा ही कुछ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ। वह रेस्ट्रॉन्ट से निकले और फैन्स ने उन्हें घेर लिया। लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान नवाज के सिक्योरिटी गार्ड्स फैन्स को उनसे दूर हटाने लगते हैं लेकिन नवाज गार्ड्स का हाथ हटाकर फैन्स को सेल्फी देते दिख रहे हैं। उनका यह वीडियो वायरल है और लोग तारीफ कर रहे हैं।

लोग बोले- इरफान के बाद बेस्ट ऐक्टर

वीडियो पर एक कमेंट है, वह अच्छे इंसान हैं। एक और ने लिखा है, इरफान खान के बाद यही बेस्ट ऐक्टर हैं। एक ने कमेंट किया है, उन्हें फैन्स की वैल्यू पता है। वर्क फ्रंट पर बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती 2 में दिखे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हैं। इसके बाद कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नवाज की ऐक्टिंग देखी जा सकेगी। फिल्म में उनके साथ अवनीत कौर हैं। वहीं कुछ दिनों से वह हिंदी वर्सस साउथ पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं।

Related Articles

Back to top button