हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके धर्मेंद्र को शादी की सालगिरह की दी शुभकामनाएं

धर्मेंद्र को मसल्स की दिक्कत के चलते एडमिट कराया गया था जिसके बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए थे। हेमा ने अपने अगले ट्वीट में फैंस का शुक्रिया अदा किया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी साल 1980 में शादी के बंधन में बंध गए थे। तब से लेकर अभी तक दोनों की जिदंगी का ये प्यार भरा सफर चल रहा है और 2 मई को दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके धर्मेंद्र को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें ये सेलेब्रिटी कपल काफी रोमांटिक लग रहा है।

ट्वीट कर किया फैंस का शुक्रिया अदा

हेमा मालिनी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आज हमारी शादी की सालगिरह है। मैं ईश्वर को खुशियों से भरे इतने सालों, प्यारे बच्चों, नाती-पोतों और हर तरफ मौजूद हमारे शुभचिंतकों के लिए शुक्रिया कहती हूं। मैं सच में आप सभी की बहुत आभारी हूं।’ बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिसचार्ज किया गया है।

 

चिंता में परेशान हो रहे थे धर्मेंद्र के फैंस

धर्मेंद्र को मसल्स की दिक्कत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जिसके बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए थे। हेमा मालिनी ने अपने अगले ट्वीट में उन फैंस का शुक्रिया अदा किया है जो लगातार धर्मेंद्र की अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे थे। हेमा मालिनी ने लिखा, ‘मैं उन हजारों शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जो लगातार धरम जी की सेहत के बारे में पूछताछ कर रहे थे।’

 

हेमा मालिनी ने बताया घर लौट आए हैं

हेमा मालिनी ने लिखा, ‘हां, वह पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में थे लेकिन अब वह ठीक हैं और भगवान का शुक्र है कि घर वापस आ गए हैं। एक बार फिर से आप सभी का बहुत शुक्रिया उनके लिए परेशान होने और उनकी सेहत का हाल जानने के लिए की गई फोन कॉल्स के लिए। ईश्वर हम पर मेहरबान रहा है।’ बता दें कि घर लौट आने के बाद धर्मेंद्र ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button