बागपत: चर्च के पादरी ने अश्लील वीडियो दिखाकर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

बागपत में चर्च के पादरी और हाईस्कूल के प्रबंधक ने स्कूल परिसर के एक कमरे में अश्लील वीडियो दिखाकर दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश स्थित बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक चर्च के पादरी और हाईस्कूल के प्रबंधक ने स्कूल परिसर के एक कमरे में अश्लील वीडियो दिखाकर दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने का आरोप एक धर्मगुरु पर लगा है जो चर्च का पादरी और हाईस्कूल का प्रबंधक है। धर्मगुरु 67 साल का अलबर्ट कन्याकुमारी, तमिलनाडु का रहने वाला है।

बागपत के चांदीनगर क्षेत्र के ललियाना गांव में चर्च है, जिसके परिसर में ही स्कूल बना है. क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 11 साल की बच्ची इसी स्कूल में कक्षा 2 छात्रा है. छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि 22 अप्रैल को उसकी बेटी को फादर ने रुपये का लालच दे दिया और स्कूल परिसर में बने एक कमरे में ले गया। फादर ने अश्लील वीडियो दिखाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता की मां की शिकायत पर मुकदमा

23 अप्रैल की शाम पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बच्ची के मेडिकल की कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी फादर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी। उधर, जिला अस्पताल में बच्ची और आरोपी फादर का डीएनए टेस्ट कराने के लिए सैंपल लिए गए, जिन्हें जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। फोरेंसिक टीम ने चर्च पहुंचकर नमूने भी लिए है।

वहीं सीओ खेकड़ा विजय चौधरी ने कहा कि 23 अप्रैल 2022 को एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि एक चर्च के पादरी ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया है पीड़िता का मेडिकल करा लिया है आरोपी को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button