नवजोत सिंह सिद्धू का योगी सरकार पर वार, कहा-अगर कल तक किसानों की नृशंस हत्या….

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पंजाब कांग्रेस के मुखिया नवजोत सिंह सिद्धू ने उत्तर प्रदेश सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि कल तक अगर किसानों कि हत्या करने वाले केंद्रीय मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को रिहा नहीं किया गया तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी की ओर मार्च करेगी।

नवजोत सिंह सिद्धू ने बिना नाम लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया, अगर कल तक किसानों की नृशंस हत्या करने वाले केंद्रीय मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया और गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार की गईं हमारी लीडर प्रियंका गांधी जी को किसानों के लिए लड़ रही हैं। उन्हें रिहा नहीं किया गया तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी की ओर मार्च करेगी।

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और यूपी कांग्रेस के मुखिया अजय कुमार लल्लू समेत 11 लोगों के खिलाफ शांति भंग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई। केस दर्ज करने के बाद यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया है। सीतापुर जिला के हरगांव थाने के एसएचओ ने इसकी जानकारी दी है।

प्रियंका गांधी को लखीमपुर खीरी जाते वक्त यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। मंगलवार देर रात पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। सीतापुर पीएसी गेस्ट हाउस को अस्थायी जेल बनाया गया है और प्रियंका गांधी को वहीं रखा गया है।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले उन्होने कहा, आज किसान परेशान है देश का किसान मर रहा है, केंद्र सरकार को तीनों कानूनों को तुरंत रद्द करना चाहिए और इस तरह की जो घटनाएं(लखीमपुर) हो रही हैं उसे रोकना चाहिए। मैं इसी मुद्दे के लिए दिल्ली जा रहा हूं और गृह मंत्री से मुद्दे पर चर्चा करूंगा।

Related Articles

Back to top button