बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीरें, पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड सितारों की अनदेखी तस्वीरों को लेकर फैंस के बीच खास क्रेज होता है। फैंस सितारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टर्स ऐसी ही अनदेखी तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं जो कि वायरल हो जाती हैं। इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है जो कि उनके हिमाचल स्थित गांव की है।

स्कूल के दिनों की तस्वीर – तस्वीर में कंगना के घुंघराले छोटे बाल हैं। उन्होंने व्हाइट और ब्लू कलर की स्कूल ड्रेस पहनी हुई है। वह खेत के बीचों-बीच खड़ी हैं। तस्वीर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘छोटा सा स्कूल जिसका नाम है हिल व्यू… हिमाचल में साल 1998…।

https://www.instagram.com/p/CUQP5K6M3b5/?utm_source=ig_web_copy_link

एक अन्य तस्वीर – कंगना ने बचपन की एक अन्य तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह देवी की मूर्ति के सामने घड़ी हैं। उनके साथ उनकी एक दोस्त भी हैं। कंगना ने बताया कि यह उनके स्कूल पिकनिक के दौरान की तस्वीर है। वह कैप्शन में लिखती हैं, ‘एक और कमाल की तस्वीर मिली। स्कूल पिकनिक से लेकर मंदिर परिसर तक… जय माता दी।‘

 

आने वाली फिल्में – कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली कंगना के खाते में इस वक्त ‘सीता’, ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न- द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म है।

 

Related Articles

Back to top button