कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर किया अपनी आने वाली फिल्म ‘मिमी’ की रिलीजिंग डेट की अनाउंसमेंट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म मिमी के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म का नया पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी दी है। कृति के पोस्ट के अनुसार, मिमी 30 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म को दर्शक घर बैठकर अपनी फैमिली संग इसे देख पाएंगे।

 

 

 

 

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखाए इस जुलाईए एक अनएक्सपेक्टेड ऑफर मिमी की लाइफ बदल देगा। 3 दिन में डिलीवर होगा मिमी का ट्रेलर। नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर फिल्म होगी 30 जुलाई को रिलीज। फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गये हैं।

 

 

 

फिल्म में कृति के अलावा सुप्रिया पाठकए पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, मनोज पाहवा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही पूरी कर ली गई थी। कृति की यह फिल्म महिला केंद्रित हैए जिसमें सेरोगेट मां की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया है।

 

 

 

काफी दिनों से फिल्म के डिजीटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने की बातें की जा रही थीं। अब कृति के घोषणा करते ही साफ हो गया है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 30 जुलाई को रिलीज होगी। वर्तमान में कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए मेकर्स ने इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button