Bengal Election:सीएम योगी आदित्यनाथ का बंगाल दौरा आज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मार्च और 17 मार्च को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।
योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में 3 जनसभाएं करेंगें। 11 बजे पुरलिया में, 1 बजे बंकुरा में तो 3 बजे मेदिनीपुर में योगी आदित्यनाथ रैली करेंगे ।

पश्चिम बंगाल के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारकों की सूची में सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम है। वह राज्य में एक दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार वह तमिलनाडु और केरल में भी प्रचार करेंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा के 294 सदस्यीय चुनाव 27 मार्च से 29 अप्रैल तक आठ चरणों में होंगे। असम में 27 मार्च से 6 अप्रैल तक तीन चरण के मतदान होंगे। परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हाल ही में आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के लिए अपने ‘स्टार प्रचारकों’ की एक सूची जारी की। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम दोनों में पार्टी के अभियान का नेतृत्व करेंगे।

रविवार (7 मार्च) को प्रधानमंत्री की रैली में भाजपा में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को पश्चिम बंगाल में पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button