“1984 के दंगा पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़क रही कांग्रेस “: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने वाराणसी के रामनगर में एक नुक्कड़ जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस के खिलाफ 1984 के दंगों को लेकर तल्ख टिप्पणी की। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस आज 1984 के दंगा पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़क रही है। उनका बयान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सलाहकार सैम पित्रोदा के उस बयान के परिप्रेक्ष में आया जिसमें गुरुवार को उन्होंने 1984 के दंगों को लेकर कहा कि जो हुआ वह हुआ।

ईरानी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में हार की डर से वायनाड चले गए। काशी की जनता के आशीर्वाद से ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर हमला किया। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल विदेश घूमने वालों के पास हिम्मत नहीं कि वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकें। भाजपा सरकार ने बीते पांच वर्षो में 10 करोड़ गरीब परिवार को शौचालय व उज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर वितरित किया।

कहा कि एक ऐसे देशद्रोही को टिकट दिया था जिसने 50 करोड़ में प्रधानमंत्री को ही जान से मारने के लिए साजिश रच दी। उन्हें नहीं पता कि जिसके सिर पर काशी का आशीर्वाद हो उसका कोई बाल भी बांका नहीं हो सकता। ईरानी ने जनता से अपील किया कि 19 मई को अधिक से अधिक संख्या में घर से बाहर निकलें और मतदान करें। कहा कि आज राजनीति में बहुत बोलने वाले कुछ लोग 23 मई को छुट्टी पर इटली चले जाएंगे। ये लोग पांच साल में एक बार जनेऊ धारण करते है। मोदी के डर से अयोध्या जाते तो हैं लेकिन रामलला को शीश नहीं झुकाते।

Related Articles

Back to top button