स्विमिंग पूल में कर रहीं एंजॉय, एक्ट्रेस की बचपन की क्यूट तस्वीर हुई वायरल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है बीते दिनों समंदर किनारे से उनकी तस्वीर सामने आई थी इस बार आलिया स्विमिंग पूल में एंजॉय करती दिखी हैं खास बात ये है कि उन्होंने दो तस्वीरों के साथ ये पोस्ट लिखा है बचपन की तस्वीर में वो पूल में हैं और कैमरे की ओर देख रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर हाल के दिनों की है जिसमें वो पानी से अठखेलियां करती दिख रही हैं।

 

 

 

इससे पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की थीं एक अभी की है और एक बचपन की है दोनों में उन्होंने एक जैसा सीन क्रिएट किया है इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘क्योंकि कोई मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं।‘ आलिया की इस तस्वीर पर कई सितारों ने कमेंट किया है। जैकलीन फर्नांडिस, रिद्धिमा कपूर, ताहिरा कश्यप ने हार्ट का इमोजी बनाया। आलिया की मां सोनी राजदान लिखती हैं- Awww बेबी।

 

https://www.instagram.com/p/CPsqBgsMgb7/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया भट्ट का एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन चर्चा में रहा था वीडियो में आलिया क्या बोल रही हैं लोगों का ध्यान इससे ज्यादा उनके पीछे कौन दिखाई दे रहा है, उनके पीछे लगे शीशे में एक रिफ्लेक्शन दिखाई देता है यूजर्स का मानना था कि वह रणबीर कपूर हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करीब तीन साल से डेटिंग कर रहे हैं सभी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया था कि कोरोना वायरस ना फैलता तो उनकी शादी हो गई होती आलिया-रणबीर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम किया है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज हो सकती है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button