सोनू सूद साइकल लेकर ब्रेड अंडे बेचने निकले बोले- डिलिवरी का एक्स्ट्रा चार्ज है बॉस

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: सोनू सूद कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। अपने रीसेंट सोशल मीडियो पोस्ट में वह साइकल पर ब्रेड और अंडे बेचते दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि सोनू ने खुद अपना अंडे, ब्रेड का बिजनस शुरू कर लिया है। उन्होंने इसे नाम दिया है ‘सोनू सूद की सुपरमार्केट’।

 

 

 

सोनू सूद का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने अंडे, ब्रेड और दूसरे फूड आइटम्स का मोबाइल स्टोर शुरू कर लिया है। बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह साइकल पर हैं और अपने प्रोडक्ट्स की डिटेल बता रहे हैं। सोनू ने वाइट टीशर्ट, जींस और स्नीकर्स पहने हैं। फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में सोनू बोल रहे हैं, बॉस कौन बोलता है मॉल बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा इम्पॉर्टेंट सुपरमार्केट रेडी है। सबकुछ है मेरे पास। अंडा है जो 6 रुपये का मिल रहा है। ब्रेड है बड़ी वाली जो 40 रुपये की मिल रही है।

https://www.instagram.com/p/CQdv4H0gyEe/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

इंस्टा कैप्शन में उन्होंने लिखा है, होम डिलिवरी। 10 अंडों के साथ 1 ब्रेड फ्री। हैशटैग दिए हैं #supermarket #supportsmallbusiness। सोनू साथ में बोलते हैं जिसको भी चाहिए आगे आइए भाइये। अभी डिलिवरी का टाइम हो गया है। बहुत इम्पॉर्टेंट है और एक बात और डिलिवरी का एक्स्ट्रा चार्ज है बॉस। तो मिलते हैं दोस्त। सोनू सूद की सुपरमार्केट। एकदम हिट है बॉस। सोनू ने ये वीडियो छोटे बिजनस को सपोर्ट करने के लिए पोस्ट किया है।

 

 

Related Articles

Back to top button