सेक्स करने के बाद करें ये काम रोमांस होगा दुगना…

सेक्स करने के बाद करें ये काम रोमांस होगा दुगना अक्सर लोग सेक्स की शुरुआत जल्वाजी में करते है और उसका पूरा मजा नहीं ले पाते ये बात सही है की कपल के लिए प्यार का बड़ा हिस्सा है सेक्स। लेकिन कई कपल ऐसे होते हैं जो अपने इस प्यार के समय को इंज्वॉय नहीं कर पाते है ऐसा देखा गया है की कपल सेक्स करने के बाद एक-दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं। इसका सीधा असर आपकी सेक्स लाइफ पर पड़ता है जो धीरे-धीरे नीरस होने होती जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिसे यदि आप सेक्स के बाद करते है तो आप अपने रोमांस को दोगुना कर सकते है।

Image result for सेक्स करने के बाद करें ये काम रोमांस होगा दुगना

अक्सर देखा गया है की सेक्स करने के बाद कपल एक दूसरे से बात नहीं करते है सेक्स के बाद एक-दूसरे से बात करना आपके रिश्ते को और मजबूत बनता है। आप अपने अनुभव को एक दुसरे से शेयर कर सकते है कुछ रोमांटिक बाते भी सेक्स के बाद की जा सकती है

खान खाने के पहले सेक्स करना अधिक अच्छा माना जाता है क्योंकि इससे आप बेड पर अधिक देर तक रह पते है ऐसे में सेक्स करने के बाद बेड में कुछ खाना इंजॉय कर सकते है। सेक्स भी व्यायाम की तरह होता है, जिसमें 300 कैलरीज तक बर्न होती हैं। इसीलिए, नेक्स्ट टाइम सेक्स के बाद बेड में ही कुछ खाने का इन्तेजाम भी कर लें।

Related Articles

Back to top button