सारा अली खान ने रणवीर सिंह के साथ किया ‘चका चक’ डांस, देखे वीडियो

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है और फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लगातार इस फिल्म के प्रमोशनल में लगी हुई हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म के गाने ‘चका चक’ (Chaka Chak) पर अभी तक कई सितारों के साथ डांस कर चुकी हैं और अब उन्होंने हाल ही में सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ इस गाने पर डांस किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस डांस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह ग्रीनरी वाली एक लोकेशन पर रणवीर सिंह के साथ इस गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

दोनों के डांस मूव्स कमाल के हैं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बड़ी आसानी से इन डांस मूव्स को किया है, लेकिन वीडियो में एक ट्विस्ट तब आता है जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीच में नागिन डांस वाला स्टेप कर देते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Pictures) पर एकता कपूर के सामने नागिन डांस करके दिखाया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ’83’ भी 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले किया है। जहां तक सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का सवाल है तो काफी कम वक्त में फिल्म ने अच्छा खासा बज बना लिया है।

Related Articles

Back to top button