सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो Renault Kiger की बुकिंग में न करें देरी…

फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी Renault आज अपनी दमदार SUV Kiger को आज लॉन्च करने जा रही है. इस एसयूवी में शानदार स्टाइल के साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. इस कॉम्पैक्ट-एसयूवी को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। ये कार अपने कॉन्सेप्ट वर्जन की तरह ही दिखती है. वहीं टेस्टिंग मॉडल में सनरूफ भी देखने को मिला है.

इस कार को काफी हद तक स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है. इसमें शानदार फ्रंट बंपर, वाइड सेंट्रल एयर इनटेक, शार्क फिन एंटिना और रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया गया है. लाइटिंग के लिए इसमें LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) और C शेप की LED टेललैंप हो सकते हैं.

इंटीरियर की बात करें तो इसमें मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, कूल्ड ग्लोवबॉक्स और रियर एयर कंडीशनर वेंट जैसे फीचर्स हो सकते हैं. कार में कनेक्टिविटी के लिए एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले को सपोर्ट भी होगा. कार के फ्रंट और रियर साइड में एयरबैग्स हैं.

Renault Kiger को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. रेनो किगर देश की किफायती कॉम्पैक्ट SUVs में से एक होगी. जिसमें आपको सनरूफ भी मिलेगा. इस कार को CMF-A प्लस प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button