सपा नेता अखिलेश यादव और मायावती ने कहा कि “ये मिलावट नहीं महापरिवर्तन का गठबंधन है”

यहां पहले चरण में 11 अप्रैल को चुनाव होने हैं. रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ किया कि इस चुनाव में कोई नाटकबाजी नहीं चलेगी. चौकीदारी की नाटकबाजी भी नहीं चलेगी. उन्होंने कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना पर भी सवाल उठाए.

इस रैली में रालोद के नेता जयंत चौधरी भी मौजूद थे लेकिन मंच की पहली कतार में नहीं. एक ओर जहां मायावती ने बिना नाम लिए भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण पर निशाना साधा वहीं इसी रैली में बहुत से लोग चंद्रशेखर रावण की तस्वीर लेकर आए हुए थे.

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उत्तर प्रदेश में बसपा, सपा और रालोद गठबंधन की पहली संयुक्त रैली सहारनपुर के देवबंद में हुई.

इस मौक़े पर सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि ये मिलावट नहीं महापरिवर्तन का गठबंधन है.

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में आयोजित एक रैली के दौरान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपने बयानों से कड़ा प्रहार किया.

रैली के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते मोदी ने कहा, “आप जितना मोदी-मोदी के नारे लगाएंगे, उतनी की एक शख्स की नींद उड़ती जाएगी.”

पीएम मोदी ने कहा, “आप जानते हैं वो शख्स कौन है? ये स्पीड ब्रेकर है, बंगाल के विकास की. दीदी की नींद उड़ गई है और वो झुंझलाहट और गुस्से में अफसरों को कोस रही हैं.”

उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उनकी रैली में आने वाले लोगों को रोका जा रहा है. रैली की जगह पर मंच बनाया जा रहा है ताकि ज़्यादा लोग रैली वाले मैदान में प्रवेश ना कर सकें.

प्रधानमंत्री ने उस मंच की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह दीदी के विनाश का स्मारक हैं.

Related Articles

Back to top button