सपना चौधरी ने लड़की को दिया क्या मस्त प्रपोजल, की ये बोलने के लिए हुई बेताब…

वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इस मौके पर सभी चाहने वाले अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. ऐसे में सबको अपने ठुमको से दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी कैसे पीछे रहने वाली थी. सपना ने अपना एक लेटेस्‍ट वीडियो पोस्‍ट किया है इस वीडियो में सपना एक लड़की से अपने प्यार का इजहार करती हुईं नज़र आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी बोल रही हैं ‘मैं सबके सामने इस बात का इकरार करता हूं, वो एक भोली-सी लड़की है जिसे मैं प्यार करता हूं’। यहां देखें सपना चौधरी का मस्‍त गाना….Image result for सपना चौधरी को एक लड़के से नहीं लड़की से है प्यार

बता दें, हाल ही में सपना की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स रिलीज हुई है. मूवी में सपना के अभिनय को लोगों ने पसंद किया है.

इसके अलावा इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रही हैं. इस नए अवतार को देख सपना के फैन भी काफी असमंजस में नजर आ रहे हैं.

सपना के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया – क्‍या हो गया आपको. अन्य यूजर ने कमेंट में महाकाल का मंत्र ही लिख दिया. कई यूजर ने उनके इस वीडियो को नापंसद भी किया है है. वैसे जो भी हो..सपना को मीडिया की सुर्खियों में बने रहना काफी अच्छे से आता है.

Related Articles

Back to top button