सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में जमकर चलीं लाठियां

देश की चर्चित हरियाणवी स‍िंगर सपना चौधरी एक बार फ‍िर सुर्खियों में हैं. सपना चौधरी के डांस नाइट प्रोग्राम में भगदड़ मच गई ज‍िसकी वजह से पुल‍िस ने लाठीचार्ज कर द‍िया. इस दौरान कई लोग घायल हो गए.

Image result for सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में चलीं लाठियां

मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले के पचोर में बुधवार को आयोजित सपना चौधरी डांस नाईट के दौरान भगदड़ मचने के बाद पथराव हो गया जिसको लेकर पुलिस ने शो देखने आए लोगों पर लाठियां चला दी. इस लाठीचार्ज में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए.

राजगढ़ जिले के पचोर में के.के.इवेंट जोन एंड प्रोडक्शन के द्वारा सपना चौधरी के स्टेज शो का आयोजन रखा गया.  इस कार्यक्रम में आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग लाख रुपए की आय अर्जित कर सपना चौधरी को बुलाया था.

सपना चौधरी के कार्यक्रम को शुरू हुए  1 घंटा भी नहीं हुआ था कि कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं के कारण अधिक भीड़ होने से लोग बीच-बीच मे खड़े हो रहे थे. इस वजह से व्यवस्था खराब होने की नौबत आ गई.

दर्शकों के इस व्यवहार के कारण कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच कहा-सुनी हुई और पुलिस ने कुछ लोगों पर लाठियां चला दी. इसके बाद कार्यक्रम में भगदड़ मच गई और कुछ लोगों ने पथराव कर दिया.

भगदड़ मचते देख सपना चौधरी बीच  में ही शो को छोड़ कर मंच से उतर कर वहां से रवाना हो गईं.  इसके बाद मौके पर घायल लोग और कार्यक्रम कराने वालों के बीच बहस होने लगी. खून से नहाए लोग गुस्से में च‍िल्ला रहे थे.

गौरतलब है क‍ि सपना चौधरी के कार्यक्रम में पहले भी कई बार हंगामा हो चुका है. हंगामे के चलते सपना चौधरी को कई बार अपना कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर भागना पड़ता है.

Related Articles

Back to top button