संजय राउत ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-देशभक्ति के नाम पर हो रही है जबरन वसूली

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर NCB के काम करने के तरीके को लेकर शिवसेना और NCP ने मोदी सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है। संजय राउत ने एक बार फिर सरकार का घेराव करते हुए कहा कि देशभक्ति के नाम पर आजकल जबरन वसूली का काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़ा मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी है। यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है। जो तथ्य सामने आए हैं, वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली कर रहे कुछ लोग, फर्जी केस दर्ज करा रहे हैं।वहीं दूसरी तरफ एनसीपी के नवाब मलिक ने एक दस्तावेज शेयर किया है, उनका दावा है कि यह सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है, यहां उनके पिता का नाम दाऊद वानखेड़े लिखा हुआ है। साथ ही धर्म वाले कॉलम में मुस्लिम लिखा हुआ है। नवाब मलिक के अनुसार समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए सरकारी नौकरी हासिल की है।

इससे पहले समीर वानखेड़े के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, इन आरोपों को लेकर विजिलेंस की एक टीम वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू करेगा। आर्यन खान केस में गवाह प्रभाकर साईल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 8 करोड़ रुपये की वसूली के आरोप लगाए हैं। प्रभाकर को आज एनसीबी के दफ्तर भी बुलाया गया था।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपने खिलाफ साजिश रचे जाने का अंदेशा जताया है। उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखकर इस बात से अवगत कराया है। चिट्ठी में उन्होंने लिखा है- मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। कोई गलत इरादों के साथ ऐसा करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए इन गलत आरोपों के आधार पर मुझपर कार्रवाई न की जाए।

Related Articles

Back to top button