संजय निषाद का बीजेपी पर हमला, 2022 विधान सभा चुनाव में भजपा को सबक सिखायेगा निषाद समुदाय

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: संजय निषाद ने कहा- निषाद समुदाय के लोग पहले से ही बीजेपी को छोड़ रहे हैं और अगर बीजेपी अपनी गलतियों में सुधार नहीं करती है तो उसे आगामी विधानसभा चुनाव में परिणाम भुगतने होंगे। संजय निषाद ने कहा है, अगर अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मंत्रिपरिषद में जगह मिल सकती है तो सांसद प्रवीण निषाद को क्यों नहीं?

 

 

नरेंद्र मोदी ने कल अपने दूसरे कार्यकाल का पहला मंत्रिमंडल विस्तार कर दिया। इस मंत्रिमंडल में यूपी से अपना दल की अनुप्रिया समेत 36 नए चेहरों को शामिल किया गया। लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल नहीं कराए जाने को लेकर अब बीजेपी की सहयोगी पार्टी नाराजगी जाहिर करने लगी हैं। इस क्रम में निषाद पार्टी के चीफ संजय निषाद ने बेटे प्रवीण को मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर बीजेपी को चेतावनी दी है।

 

 

संजय निषाद ने आगे कहा, मेरे बेटे प्रवीण निषाद को 160 से ज्यादा सीटों पर लोकप्रियता हासिल है, जबकि अनुप्रिया पटेल को कुछ ही विधानसभा सीटों पर लोकप्रियता मिली है. उन्होंने कहा कि मैंने बीजेपी चीफ जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपने विचारों से अवगत करा दिया है।

 

 

वर्तमान में निषाद (निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल) पार्टी के पास यूपी विधानसभा में एक विधायक है। कुछ दिन पहले बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए संजय निषाद ने कहा था, बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा। हम बीजेपी के साथ थे, आज भी हैं और आगे भी साथ रहेंगे। लेकिन हमारा समुदाय बीजेपी से दूर जा रहा है। कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमारे समुदाय को धोखा दिया है और अब लगता है कि बीजेपी भी उन्हें धोखा दे रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button