संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर किया बेटे की व्हील चेयर पर बैठे फोटो, फैन्स के आए कॅामेन्टस

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: संजय दत्त सोशल मीडिया पर उतने सक्रिय नहीं हैं लेकिन पत्नी मान्यता अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में मान्यता ने अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब मान्यता ने अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं।

 

 

तस्वीर में संजय और मान्यता के बेटे शहरान व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं। उनके पैर में बैंडेज बंधा नजर आ रहा है। तस्वीर में मान्यता शहरान का ख्याल रख रही हैं और और बेटे को सहारा दिए हुए हैं। मान्यता ने यह नहीं बताया कि बेटे को चोट कैसे लगी है।

 

हाल ही में मान्यता ने 42वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ बधाई देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया किया। मान्यता ने कैप्शन में लिखा- ‘उम्र बढ़ने के साथ आभार जताना और ज्ञान भी आता है। हर गुजरते साल के साथ हमें विशेषाधिकार प्राप्त होते हैं और हर दिन के लिए आभारी होने लगते हैं, जो हमारी जिंदगी को सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ाता है।

https://www.instagram.com/p/CRnlfALjbOd/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

मान्यता कई बी ग्रेड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2008 में उन्होंने संजय दत्त के साथ शादी की। 2010 में उनके दो जुड़वा बच्चे हुए। शादी के बाद मान्यता ने फिल्मों को अलविदा कह दिया।

 

 

Related Articles

Back to top button