‘शेरशाह’ रिलीज से पहले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का देखें ग्लैमरस फोटोशूट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ये दोनों फिल्म के अलावा अपने अफेयर की अफवाहों को भी लेकर चर्चा में हैं। बी-टाउन के ये रयूमर्ड लवबर्ड्स खुद भी अपनी एक से बढ़ कर एक फोटोशूट करवा कर अपनी डेटिंग अफवाहों की खबरों में हवा दे रहे हैं।

 

जी हां! इन दोनों ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए स्पेशल फोटोशूट करवाया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हाय-तौबा मचा हुआ है। फोटो में दोनों बेहद हॉट और ग्लमैरस दिख रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मैगजीन कवर पिक्चर लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में कियारा आडवाणी स्ट्रैपलेस पिंक और व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी ब्राउन रंग के साथ रफ लुक में बेहद हॉट लग रहे हैं। इस फोटोशूट में दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CSZR8Rmo82Y/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

दूसरी फोटोशूट में कियारा और सिद्धार्थ अगल -अलग एंगल औऱ आउटफिट में देखे जा सकते हैं। कियारा जहां ह्वाइट शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ लॉन्ग आर्मी जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों सोलो पोज से लेकर कपल फोटोशूट भी करवाया है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो गये हैं। इस फोटो में दोनों को देखते ही बन रहा है। सिद्धार्थ की बाहों में लेटी कियारा कितनी प्यारी लग रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों ने खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CSZXW6hIOZK/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

इससे पहले कियारा और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा चुके हैं। हाल ही में इनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, दोनों ‘शेरशाह’ के गाने ‘राता लम्बियां लम्बियां’ पर परफॉर्म करते दिखे थे।

https://www.instagram.com/p/CSRfuhiI3wh/?utm_source=ig_web_copy_link

 

सिद्धार्थ-कियारा पहली बार एक साथ किसी फिल्म स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ 12 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म ‘शेरशाह ‘ कैप्टन कारगिल वार के अमर शहीद विक्रम बत्रा की कहानी है। ‘शेरशाह ‘ में सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा के किरदार में दिखेंगे, वहीं कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में दिखेंगी। विक्रम बत्रा जब 25 साल की उम्र में कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे तो डिंपल ने भी उसके बाद किसी और से शादी नहीं की।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button