शादी के मामले में हॉलीवुड निकला आगे, 4 शादी के बाद अब 6वीं बार सगाई करने जा रहीं ये ऐक्ट्रेस

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी शादी का सीजन शुरू हो गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमेरिकी सिंगर और ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की फोटोज काफी वायरल हो रही है।

जेनिफर लोपेज का पूरी दुनिया में काफी चर्चित नाम रहा है। जेनिफर लोपेज अमेरिकी सिंगर और ऐक्ट्रेस दोनों है, ये हमेशा अपने गानों को लेकर सुर्ख़ियों में छायी हुई रहती है। लेकिन इससे ज़्यादा ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चित रहती है।

इनकी पर्सनल लाइफ चर्चित होने का पीछे कारण यह है कि हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने हाल ही में 6वीं बार की सगाई कर ली है।

इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करके दी है। इससे पहले जेनिफर की 4 बार शादी और 5 बार सगाई हो चुकी है। एलेन ली डीजेनेरेस के शो में जेनिफर ने खुद अपने बॉयफ्रेंड एलिक्स के बारे में बताया। उन्होंने ये भी बताया कि वे 2 साल से एक – दूसरे को डेट कर रहे है।
बता दे कि एलेक्स रोड्रिगेज रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी है। दोनों ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद एक – दूसरे से सगाई कर ली है।

जेनिफर ने बताया कि बेवर्ली हिल्स होटल में उन्होंने पहली बार एलिक्स को देखा था और दोनों की बात यहीं से होना शुरू हो गयी। आपको बता दे कि जेनिफर ने सोशल मिडिया पर अपने फियोंसे एलिक्स के साथ सगाई की फटोज़ भी शेयर की है जिसमे एलिक्स और जेनिफर एक बिच पर है। एलिक्स ने बड़े खास अंदाज से जेनिफर को प्रपोज किया है।

Related Articles

Back to top button