पहले चरण की वोटिंग को लेकर अखिलेश का बड़ा दावा, बोले- पहले चरण में ही उनके अपने समर्थक ठंडे पड़ गए

UP Elections: यूपी में पहले चरण की वोटिंग ख़त्म हो गई है। इसी बीच पहले चरण की वोटिंग को लेकर अखिलेश यादव ने बड़ा दावा किया है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी में पहले चरण की वोटिंग ख़त्म हो गई है। इसी बीच पहले चरण की वोटिंग को लेकर अखिलेश यादव ने बड़ा दावा किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि जो किसी की गर्मी निकालने चले थे पहले चरण में ही उनके अपने समर्थक ठंडे पड़ गए। अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कैराना से तमंचावाद पार्टी का प्रत्यार्शी धमकी दे रहा है। यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है। 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी।

इससे पहले अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किए थे। अखिलेश ने कहा, ‘चुनाव आयोग से अपील है और साथ ही ये अपेक्षा है कि जहां भी EVM ख़राब होने या जानबूझकर मतदान धीमे कराए जाने के आरोप लग रहे हैं, उन मतदान केंद्रों पर वो तत्काल यथोचित कार्रवाई करे। ‘सुचारू और निष्पक्ष मतदान’ चुनाव आयोग की सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी है।

अखिलेश यादव ने यूपी की बीजेपी सरकार पर घोषणापत्र को लेकर तंज कसते हुए कहा था, ‘जिनके वादे जुमले हैं, बातें झूठी हैं और जो हर बार जनता को झांसा देते है, वो घोषणा पत्र निकालें, संकल्प पत्र, वचन पत्र या शपथ पत्र, यूपी की जनता अब विश्वास नहीं करेगी। बीजेपी भरोसा खो चुकी है, किसान लखीमपुर, महिला हाथरस,युवा इलाहाबाद, व्यापारी गोरखपुर और आम जनता कोरोना नहीं भूलेगी।

 

Related Articles

Back to top button