लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोकने वाले ADM और CO को मिली धमकी

लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोकने वाले एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा और पुलिस के सीओ लाल सिंह को अब धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक युवक ने एडीएम और पुलिस के सीओ की फोटो को टैग करते हुए लिखा कि ‘इन दो अफसरों का तो पक्का मर्डर होगा’। इस मामले में एसएसपी ने तुरंत निर्देश दिया कि एडीएम की सुरक्षा तत्काल बढ़ाई जाए। साथ ही एफबी पर पोस्ट करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए।Related image

बता दें कि मंगलवार 12 फरवरी को प्रयागराज जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव को एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा ने रोका था। उनकी सपा सुप्रीमो के साथ हल्की नोकझोंक भी हुई थी। अखिलेश ने कहा था कि दूर से बात करो हाथ मत लगाना। पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मी ने एडीएम को तेजी से धक्का दे दिया। वैभव मिश्रा ने फिर भी अपनी बात रखते हुए कि सर मैं हाथ नहीं लगा रहा हूं, जरूरी बात करनी है। इस पर अखिलेश ने कहा साइड में बात करों।

जिसके बाद सोशल मीडिया फेसबुक पर एडीएम पूर्वी व सीओ कृष्णानगर को जान से मारने की धमकी देने का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि फेसबुक पर एक युवक ने दोनों अधिकारियों की फोटो टैग करते हुए लिखा कि ‘इन दो अफसरों का तो पक्का मर्डर होगा’। जिसके बाद इस पोस्ट की स्क्रीन शॉट ट्विटर पर वायरल हो गया। जिलाधिकारी ने इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी को सुरक्षा के निर्देश दिये हैं। साथ पोस्ट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। मामले की जांच साइबर सेल के सुपुर्द कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button