राखी सावंत को गोद में उठाने पर विकास गुप्ता हुए ट्रोल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड की ड्रामा क्ववीन राखी सावंत पैपराजी के बीच बहुत मशहूर हैं, वो कई बार अजीबो-गरीब वीडियोज के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं। वहीं, पैप्स के सामने राखी के संग विकास गुप्ता ने कुछ ऐसा कर दिया कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। विकास ने राखी को मीडिया की मौजूदगी में गोद में उठा लिया, ये नजारा कैमरे में कैद हो गया और जब सामने आया तो कई लोग नाराज होते दिखाई दिए।

 

 

राखी सावंत और विकास गुप्ता, बिग बॉस 14 के बाद से काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। जब राखी अपनी मां का कैंसर का इलाज करवा रही थीं, तब विकास उनके साथ खड़े दिखाई दिए थे। वो राखी और उनकी मां से मिलने अस्पताल भी पहुंचे थे। वहीं, आज भी जब ये दोनों साथ दिख जाते हैं तो इनकी दोस्ती साफ नजर आ जाती है। हाल ही में विरल भयानी ने राखी और विकास की शानदार दोस्ती का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विकास पैपराजी के सामने राखी को उठा लेते हैं। इस वीडियो में राखी भी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। यहां देखें ये वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/CSD5LeQqLnm/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

वहीं, राखी और विकास भले ही एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दिए लेकिन विकास का राखी को गोद में उठा लेना हर किसी को पसंद नहीं आया। कई ट्रोल्स ने विकास को ‘घटिया’ कह डाला तो कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि विकास राखी से भी ज्यादा इरिटेटिंग हैं। लेकिन कई फैंस को राखी और विकास की दोस्ती का शानदार बॉन्ड बेहद पसंद भी आया है।

 

 

विकास गुप्ता टीवी इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर हैं। राखी की तरह ही विकास भी कई कॉन्ट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं। इसके अलावा बिग बॉस में उन्हें ‘मास्टर माइंड’ का नाम भी मिल चुका है। वहीं, बिग बॉस 14 में गेस्ट के तौर पर पहुंचे विकास कि बीबी हाउस में राखी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। जो शो के बाहर भी देखने को मिल जाती है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button