यूपी : पुलिस विभाग मे 14 नए IPS अफसर को योगी सरकार ने दी, इन जिलो मे तैनाती, देखें-पूरी लिस्ट

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  यूपी पुलिसमें 14 नए  IPS अफसरों की तैनाती की गई है। यूपी कैडर के 2018-19 बैंच के 14 ट्रेनी IPS अफसरों की पहली तैनाती की गई है। इन सभी को नए जिलों में नियुक्त किया 14 (14 IPS Appointed In New District)  गया है। पिछले 6 महीने से राज्य के अलग-अलग जिलों में इनकी ट्रेनिंग चल रही थी। ट्रेनिंग पूरी होने के बाद अब इन सभी को अलग.अलग जिलों में तैनात किया गया है।

 

 

 

 

2018 बैच के संदीप कुमार मीणा को गाजियाबाद से मथुरा जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) के तौर पर तैनात किया गया है। कृष्ण कुमार को मेरठ से झांसी जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के तौर पर नियुक्ति मिली है। अबिजीथ आर शंकर को झांसी से आजमगढ़ जिले में भेज दिया गया है। इन्हें भी सहायक पुलिस अधीक्षक (Assistant Superintendent of Police) के पद पर तैनात किया गया है। अभिषेक भारती को अलीगढ़ से प्रयागराज जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के तौर पर तैनाती मिली है।

 

 

 

 

 ट्रेनी अफसरों को इन जिलों में मिली तैनाती

मनीष कुमार शांडिल्य को प्रयागराज से अलीगढ़ जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त किया गया है। अनुरुद्ध कुमार को मथुरा से मुजफ्फरनगर जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के तौर पर भेजा गया है।  2019 बैच के मिगांक शेखर पाठक को आगरा से कानपुर नगर कमिश्नर में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। प्रीति यादव को लखनऊ से सहारनपुर जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के तौर पर भेजा गया है।

 

 

 

ASP बनाए गए 14 नए IPS अफसर

आकाश पटेल को मुरादाबाद से गाजियाबाद जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। सागर जैन को वाराणसी से मुरादाबाद जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। सारावनान टी को गाजियाबाद जिले से शाहजहांपुर, सत्यनारायण प्रजापत को बरेली से आगरा जिले मेंए शशांक सिंह को गोरखपुर से बुलंदशहर जिले में, विवेक चंद्र यादव को मुजफ्फरनगर से मेरठ जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है।

 

 

 

 

यूपी के 14 नए आईपीएस अफसरों को ट्रेनिंग पूरी होने के बाद पहली तैनाती असिस्टेंट सुपरीटेंडेंट ऑफ पुलिस के तौर पर दी गई है। नए अफसरों की नियुक्ति से यूपी पुलिस की शक्ति और भी बढ़ गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button