मौनी रॉय की ये थाई हाई स्लिट ड्रेस सोशल मीडिया पर जमकर बटोर रही सुर्खियाँ, शेयर किया स्लो मोशन विडियो

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने लिए जगह बना रही हैं। अभिनेत्री ने अपना बी-टाउन डेब्यू अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में किया। उन्हें फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर(Romeo Akbar Walter) में जॉन अब्राहम के साथ और मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ देखा गया। अभिनेत्री को बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा।

इस वीडियो में मौनी रॉय स्लीट ड्रेस को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट में मौनी रॉय का लुक बेहद अच्छा लग रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सनसेट लवर. इस वीडियो को देख उनके को-स्टार अदा खान और अर्जुन बिजलानी भी कमेंट करते दिखाई दिए और उन्होंने लिखा, Wow.

वहीं अर्जुन बिजलानी ने वीडियो पर हार्ट शेप इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया. इस वीडियो को अभी तक 1,31,644 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button