मोहित रैना ने वैलंटाइन्स डे पर वाइफ से कुछ इस तरह जताया प्यार, देखें फोटो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मोहित रैना ने बीती जनवरी अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करके फैन्स को सरप्राइज दिया था। इसके बाद वैलंटाइन्स डे पर वाइफ अदिति के साथ प्यारे फोटोज पोस्ट किए हैं। शादी के बाद मोहित ने पहली बार पत्नी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं मौनी रॉय ने वैलंटाइन्स डे पर महादेव को याद किया। उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वह शिवजी की पूजा करती दिख रही हैं। मौनी ने भी बीती जनवरी बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की है। मौनी और मोहित के अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सिलेब्स प्यार के रंग में रंगे दिखाई दिए। उनकी भी तस्वीरें वायरल हैं।

मोहित और अदिति के लवी-डवी फोटोज

मोहित रैना ने वाइफ अदिति के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है सब कुछ। दोनों की कई तस्वीरें हैं जिनमें मोहित और उनकी वाइफ मास्क लगाए हैं चेहरा नहीं दिख रहा। मोहित ने 1 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थीं। उनके फैन्स को मोहित की डेटिंग की खबर नहीं थी। अचानक शादी के फोटोज देखकर सभी हैरान थे। मोहित की वाइफ अदिति एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं।

महादेव को पूजती दिखीं मौनी रॉय

वहीं मौनी रॉय ने भी अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ शादी के बाद पहला वैलंटाइन्स डे मनाया। मौनी ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। मौनी ने कैप्शन में लिखा है, देखिए पहाड़ की चोटी पर मुझे क्या मिला। मेरे एक और अकेले ॐ नमः शिवायः हर हर महादेव। Happy love day.

करिश्मा तन्ना ने की पार्टी

वहीं करिश्मा तन्ना ने भी अपने पति वरुण बंगेरा के साथ पहला वैलंटाइन्स डे मनाया। वरुण और करिश्मा की शादी बीती 5 फरवरी को हुई है। करिश्मा ने वरुण के लिए रोमांटिक पोस्ट भी किया था। उन्होंने वरुण के साथ पूल की तस्वीरें शेयर की थीं।

 

Related Articles

Back to top button