मैं प्रधानों को लिफाफे में घोषणापत्र भेजती हूं, BJP लिफाफे में 20 हजार रुपए देती है:प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को प्रचार के दौरान बीजेपी पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंनेकहा कि यहां गलत ढंग से प्रचार हो रहा है. पैसे बांटे जा रहे हैं. मैं यहां के प्रधानों को लिफाफे में घोषणापत्र भेज रही हूं. जबकिभाजपा वाले लिफाफे के अंदर 20 हजार रुपए भेज रहे हैं. यह बहुत ज्यादाहास्यास्पद है कि वे (भाजपा नेता)सोच रहे हैं कि अमेठी का एक प्रधान 20 हजार रुपए में बिक जाएगा.

प्रियंका ने बोला कि देश में लोकतंत्र को जिंदा रखनेऔर आम जनता के लिए कार्य करने वाली सरकार चाहिए.भाजपा की नीयत बेकारहै.उनकी नीतियां कुछ उद्योगपतियों की भलाई करने तक ही सीमित हैं.सरकार किसानों का लोन माफ नहीं करती, लेकिन पांच वर्षमें उद्योगपतियों का साढ़े पांच लाख करोड़ कर्जमाफ कर दिया.

अब तक नहीं मिले 15 लाख रुपए

प्रियंका के मुताबिक- पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 में वादा किया था कि वह देश के हर नागरिक को 15-15 लाख रुपए देंगे, लेकिन ये अब तक नहीं मिले.हमारी सरकार आएगी तो गरीबों के खाते में न्याय योजना के तहत हर वर्ष 72 हजार रुपए दिए जाएंगे. उन्होंने लोगों से कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र पढ़ने की अपील की.

किसानों के लिए अलग बजट बनाएंगे

प्रियंका ने बोला किकेंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो किसानों के लिए अलग से बजट लाएंगे. उन्होंने बोला कि मध्यप्रदेश, राजस्थान औरछत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहले किसानों का लोन माफ किया.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button