मुंबई कांग्रेस पार्टी की गुटबाजी आई सामने

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व लोकसभा सदस्य मिलिंद देवड़ा ने मंगलवार को बोला कि पार्टी की मुंबई इकाई में जो कुछ भी हो रहा है, उससे वह निराश’ हैं. 

देवड़ा ने यह भी बोला कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने पर फिर से विचार करेंगे  यदि मौजूदा स्थिति कायम रही तो वह पॉलिटिक्स में नहीं रहना चाहेंगे.

कई ट्वीट कर देवड़ा ने बोला कि कांग्रेस पार्टी की मुंबई इकाई गुटबाजी का मैदान नहीं बन सकती, जिसमें (पार्टी के) एक नेता को दूसरे नेता से भिड़ाया जाए.

उन्होंने बोला कि वह पार्टी के अंदरूनी मामलों पर सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं करना चाहते थे, लेकिन एक हालिया साक्षात्कार में की गई टिप्पणियों ने उन्हें बाध्य कर दिया कि वह मुंबई कांग्रेस पार्टी को शहर की विविधता का प्रतीक बनाए रखने को लेकर अपनी ठोस प्रतिबद्धता दोहराएं.

देवड़ा ने बोला कि मुंबई जैसे शहर में लोगों को साथ लाने की आवश्यकता है.

उन्होंने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि जो कुछ भी हो रहा है उससे मैं निराश हूं  लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मेरे रुख से पार्टी अवगत है. बहरहाल, मुझे अपने केंद्रीय नेतृत्व  हमारी पार्टी की विचारधारा एवं सिद्धांतों को लेकर उसकी प्रतिबद्धता पर पूरा यकीन है.

देवड़ा ने बोला कि मैं मुंबई में कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं से अपील करता हूं कि वे एक टीम के तौर पर एकजुट रहें. अपनी पार्टी  कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष (राहुल गांधी) के लिए हमें इतना तो करना ही चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button