मानता बनर्जी की सरकार बनते ही चरम पर पहुंचे अपराध के केस, विदेश राज्यमंत्री के काफिले पर हुआ हमला

बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी हिंसा रुक नहीं रही है. अब बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कार पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है. ये जानकारी खुद मुरलीधरन ने हमले का वीडियो ट्वीट कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह हमला दोपहर लगभग एक बजे के आसपास हुआ है और हमले में विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के ड्राइवर राहुल सिन्हा को चोटें आई हैं तथा गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए हैं।

टूटी हुई गाड़ियों के अंदर लाठी- डंडे व पत्थरों के टुकड़े पड़े हुए नजर आ रहे हैं। ड्राइवर के अलावा काफिले के साथ चल रहे दो और लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

इसमें बड़ी संख्या में उपद्रवियों की भीड़ दिख रही है, जो ईंट व पत्थर बरसा रहे हैं।उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. वहीं टीएमसी का कहना है कि ये बीजेपी की आपसी रंजिश का नतीजा है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को बंगाल के हिंसा प्रभावित परिवारों के सदस्यों से मुलाकात की थी और दावा किया था कि चुनाव बाद हिंसा में बंगाल में कम से कम 14 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है कि एक लाख के करीब लोग अपने घर छोड़ने को मजबूर हुए हैं.

Related Articles

Back to top button