महंगाई को लेकर राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना, कहा-अच्छे दिन देश पे भारी, पीएम की बस मित्रों को जवाबदारी!

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोलए डीजल सीएनजी, पीएनजी के लगातार बढ़ते दामों पर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए शुक्रवार को ट्वीट कर कहा-कि महंगाई का विकास जारी,अच्छे दिन देश पे भारी, पीएम की बस मित्रों को जवाबदारी!

 

 

 

 

 

पेट्रोल में लगातार हो रही बढ़ोतरी के बाद 17 राज्‍यों और केंद्रशासित प्रदेशों में पेट्रोल का भाव 100 रुपए प्रति लीटर के पार जा चुका है। इनमें राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश, महाराष्‍ट्र, आंध्रा प्रदेश, तेलंगाना, लद्दाख, कर्नाटक, जम्‍मू और कश्मीर, ओडिशा, तमिलनाडु, बिहार, केरल, पंजाब, सिक्किम, दिल्‍ली और पश्चिम बंगाल शामिल है। पेट्रोल की कीमतों के साथ ही डीजल के दामों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

 

 

 

 

दो दिन पहले राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि बढ़ती महंगाई से आम जनता परेशान है और केंद्र सरकार महंगाई रोकने में पूरी तरह नाकाम रही है। महिला कांग्रेस की तरफ से देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ आयोजित धरने को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश चाहता है कि केंद्र सरकार महंगाई कम करे और जब तक केंद्र सरकार ये बढ़े हुए दाम वापस नहीं लेगीए हम लगातार आंदोलन करते रहेंगे।

 

 

 

 

 

सचिन पायलट ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार मनमानी करने वाली जिद्दी सरकार है इसे आम जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जहां बाकी देशों में सरकारों में लोगों की जेब में पैसा डाला ताकि वो अपना घर चला सकेंए वहीं हमारी केंद्र सरकार ने लोगों की जेब पर डाका डाला। देश में बढ़ती महंगाई के मुद्दे को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार सभी राज्यों में कांग्रेस 17 जुलाई तक केंद्र सरकार के विरूद्ध अभियान चला रही है।

Related Articles

Back to top button