भांजे आहिल को पेंटिंग सिखाते नज़र आए सलमान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस बीच सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे आहिल अपने मामा यानी सलमान के साथ पेंटिंग करते नज़र आ रहे हैं.

Image result for भांजे आहिल को पेंटिंग सिखाते नज़र आए सलमान

वीडियो शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, “कैनवस पर आहिल की पहली पेंटिंग अपने मामू के साथ.” आपको बता दें कि सलमान खान अपनी पेंटिंग के शौक के लिए भी जाने जाते हैं. उनका यह हुनर कई बार फैंस को हैरान कर चुका है.वीडियो में सलमान आहिल से अपने ही खास अंदाज़ में पेंटिंग करवाते नज़र आ रहे हैं. साथ ही सलमान आहिल के साथ खेलकूद करते भी नज़र आ रहे हैं. गौरतलब है कि पहले भी सलमान और आहिल की ऐसी क्यूट तस्वीरें और वीडियो सामने आती रही हैं. लेकिन ऐसा पहली बार है जब मामू और भांजे एक साथ पेंटिंग करते नज़र आए हैं.

सलमान की फिल्मों की बात करें तो वह ‘भारत’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में हुई है. माल्टा से सलमान ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. खास बात यह है कि इस बार शूटिंग पर सलमान अपनी मां सलमा खान को भी साथ लेकर गए थे.

‘भारत’ में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button