बोले अखिलेश जब भी रथ चलाया तो हमारी सरकार बनी

स्टार एक्सप्रेस  : यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनैतिक दलों की जुबानी जंग तेज हो गई है। एक तरफ सत्ता में बैठी बीजेपी विपक्ष पर निशाना साध रही है तो विपक्ष भी पलटवार करने में पीछे नहीं है। इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत की। इस दौरान उनसे अमित शाह द्वारा किए गए हमले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए जवाब दिया।

जनसभाओं की भीड़ वोट में तब्दील होगी : इस पर सपा प्रमुख ने कहा कि जब भी रथ चला है और इस तरह का समर्थन मिला है तो हमारी पार्टी ने जीत जरूर दर्ज की है। मुलायम सिंह यादव ने रथ चलाई थी तो यूपी में सरकार बनी थी और उसके बाद मैंने जब भी रथ चलाया है तो हमारी सरकार बन गई है। मैंने 2017 में रथ नहीं चलाया था इसलिए सरकार नहीं बन पाई थी।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि रथयात्रा के जरिए जनता से सीधा संवाद हो जाता है। इससे जनता आपके करीब और आप जनता के करीब पहुंच पाते हैं। आप उनसे समर्थन मांगने जा रहे हो और जनता दुखी और परेशान बैठी है क्योंकि बीजेपी ने दिक्कत और किल्लत के अलावा जनता को कुछ नहीं दिया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा आप लोग भ्रष्टाचार का इत्र फैला रहे हैं : इसके जवाब में सपा प्रमुख ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्नौज के इत्र को बदनाम कर रहे हैं। जिसने न जाने कितने लोगों को रोजगार दिया है। बीजेपी ने इत्र के कारोबार को बढ़ाने के लिए तो कुछ नहीं किया लेकिन इत्र को बदनाम करने के लिए जरूर काम कर रहे हैं।

अमित शाह ने आपको दंगाई तक कहा : अखिलेश यादव ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बयान पर किया। उन्होंने कहा कि अमित शाह दो नंबर के नेता हैं, एक पर प्रधानमंत्री… दो नंबरी अमित शाह.. अगर वह एबीसीडी कह रहे हैं तो हम लोग तो एबीसीडी जानते भी हैं, अपने मुख्यमंत्री को एबीसीडी कब सिखाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एबीसीडी पता होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button