बीजेपी सांसद ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, नगर निगम को लेकर कही ये बात

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी शासित नगर निगम ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। सांसद हंस राज हंस ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को लिखे पत्र में कहा है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र को भारी बारिश के कारण जलजमाव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि शहर में भारी बारिश के कारण क्षेत्र में तीन लोगों की मौत हो गई और कई संपत्तियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। सांसद ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं से दिल्ली सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण, दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (डीयूएसआईबी), दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) और दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) को अवगत कराया था। मगर उन्होंने कोई भी संतोषजनक कार्रवाई नहीं की।

अपने पत्र में सांसद हंस राज हंस ने दिल्ली के उपराज्यपाल से इस संबंध में एक बैठक बुलाने का अनुरोध किया है। सांसद द्वारा पत्र में उल्लिखित दिल्ली के पहले तीन विभाग अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के दायरे में आते हैं, जबकि डीडीए केंद्र के अधिकार क्षेत्र में आता है। वहीं पिछले 14 वर्षों से तीनों नगर निगमों में बीजेपी सत्ता में है।

Related Articles

Back to top button