बिगड़ी तबीयत के कारण आईसीयू में भर्ती हुए टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये दुखद समाचार

टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे को हाल ही में कोरोना के संक्रमण के चलते भोपाल के चिरायु अस्पताल में आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया था जहां उनकी तबीयत काफी नाजुक बनी हुई थी. मगर अब  को जानकारी मिली है कि अनिरुद्ध दवे की हालत में पहले के मुकाबले थोड़ा सुधार हुआ है.

अनिरुद्ध की अच्छी दोस्त आस्था चौधरी ने उनकी सेहत के बारे में सबको अपडेट करने के लिए उनकी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया। उसने लिखा, “हमारे दोस्त @aniruddh_dave के लिए प्रार्थना की ज़रूरत है।

वह आईसीयू में है। Plz एक मिनट छोड़ देता है और उसके लिए प्रार्थना करता है। अभिनेता को कोविद -19 का पता चला जब वह भोपाल में थे, एक वेब श्रृंखला की शूटिंग। कथित तौर पर, उनके ऑक्सीजन स्तर में उतार-चढ़ाव हुआ है, जिसके कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

36 साल के अनिरुद्ध ने राजकुमार आर्यन, वो रहनेवाली महलों की, मेरा नाम करेगी रौशन, फुलवा, पटियाला बेब्स जैसी लोकप्रिय सीरियलों में काम करने के अलावा तुझ संग और शोरगुल जैसी फिल्मों में भी काम किया है. दो हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव होकर अस्पताल में भर्ती होने से पहले तक अनिरुद्ध दो वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button