बाराबंकी सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  

बाराबंकी/लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे को लेकर दुख जताया। उन्होंने कहा कि वह इस खबर से बेहद दुखी हैं। उन्होंने पीड़ितों के परिजनों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की। पीएम मोदी ने बताया कि हादसे को लेकर उनकी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात हुई है। सड़क हादसे सभी घायलों के लिए उचित उपचार की व्यवस्था की जा रही है।

 

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। देर रात लगभग 12 बजे लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी। इस घटना से सड़क किनारे बैठे और बस में सो रहे 19 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। घटना के बाद एसपी यमुना प्रसाद भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

गृहमंत्री अमित शाह ने भी बाराबंकी हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति वह संवेदना व्यक्त करते हैं। घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना है। अमित शाह ने कहा कि स्थानीय प्रशासन घायलों को हर सम्भव मदद व उपचार देने में लगा है। वहींए जिला प्रशासन लगातार मरीजों के इलाज पर नजर बनाए हुए है। बस हादसे की जानकारी के लिए जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम का नंबर जारी किया है। जिससे पीड़ित परिवार और रिश्तेदार अपनों की जानकारी हासिल कर सकें? 9454417464 नंबर पर संपर्क कर हादसे के बारे में जानकारी ली जा सकती है।

 

 

 

 

 

हादसे में 18 लोगों ने गंवाई जान

मंगलवार रात एक ट्रक लखनऊ की तरफ से आ रहा था। खराब खड़ी बस में उसकी भिड़ंत से अंदर मौजूद लोगों के साथ ही बाहर सो रहे लोग भी उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में 18 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। सभी को इलाज के लिए पहले सीएचसी भेजा गया। यह दर्दनाक हादसा अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर मौजूद कल्याणी नदी के पुल पर हुआ।

Related Articles

Back to top button