बहराइच के एक गांव में घुसा तेंदुआ, लड़के को किया घायल

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बहराइच के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के मोतीपुर रेंज से सटे गांवों में एक तेंदुआ उत्पात मचाए हुए है। जंगल से गांव में घुसे तेंदुए ने एक गाय का शिकार कर लिया। गाय की अधखाई लाश एक खेत में मिली है। दोपहर में ही ककरहा रेंज से सटे गांव के खेत में तेंदुए के हमले में बालक घायल हो गया था।

मोतीपुर थाने व वन रेंज के जंगल से सटे परवानी गौढी में स्थित श्री जगदीश दास बाबा कुट्टी के जंगल से निकलकर परवानी गौढी गांव से लगभग 300 मीटर की दूरी पर रोहित वर्मा पुत्र बलभद्र वर्मा निवासी के खेत से गुरूवार में तेंदुए ने एक गाय पर हमला कर घसीटते हुए मोलहे रावत पुत्र दुबर रावत के अरहर के खेत में ले जाकर शिकार बना लिया। गाय के गर्दन तथा पेट को पूरी तरह से फाड़ दिया है। इतना ही नहीं इससे 3 दिन पहले भी यह तेंदुआ एक खरगोश को भी निवाला बना चुका है। तेंदुए के जारी आतंक से गांव के लोग बहुत ही डरे और सहमे हुए हैं।

 

ग्रामीणों ने घटना की रेंजर मोतीपुर महेंद्र मौर्य को सूचना दी गई। घटना की सूचना पाकर वन दरोगा कमला प्रसाद, वनरक्षक राम मिलन, ठाकुर प्रसाद, बीट वाचर गोविंद, दिलीप कुमार ने मौके का मुआयना करते हुए गड्ढा खुदवाकर गाय के शव को दफना दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button