‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने किया करीना कपूर के गाने पर धांसू डांस, देखते ही पागल हो जाएंगे आप

सलमान खान  की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’  की ‘मुन्नी’ तो सभी को याद होगी. फिल्म में सलमान के अलावा इस नन्हीं एक्ट्रेस ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. लोग उनके मासूम चेहरे और खूबसूरत अभिनय के कायल हो गए थे. हम बात कर रहे हैं- हर्षाली मल्होत्रा की.

सोशल मीडिया पर एक ​​वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो करीना कपूर खान के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. अपने इस डांस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा ​​अपने घर के अंदर बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. हर्षाली का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इस ​​डांस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो को साझा करते हुए वो लिखती हैं, ‘मैं तुम्हें अपनी बाहों में ले जाऊंगी.’

हर्षाली के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मुन्नी तो इतनी बड़ी हो गई है.’ तो एक यूजर ने लिखा, ‘देश की सबसे खूबसूरत लड़की.

इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘नास्तिक’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया था. आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह एक फिल्म स्टार होने के अलावा सोशल मीडिया स्टार भी हैं.

Related Articles

Back to top button