बच्चें की माँ को स्कूल की बस ने मारी टक्कर, फिर भाग गया ड्राइवर

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दादरी कस्बे में एक निजी स्कूल की बस ने महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला पहिये के नीचे आकर बुरी तरह कुचल गई। पुलिस की मदद से आसपास के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि बस चालक बच्चों से भरी बस को रोड पर ही लॉक करके मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

Image result for स्कूल बस ने महिला को रौंदा

दादरी के रेलवे रोड स्थित सब्जी मंडी में सोमवार दोपहर कौशल्या वर्ल्ड स्कूल की बस ने सड़क पार कर रही एक महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला बस के पिछले पहिये के नीचे फंस गई। बस चालक बस को लॉक कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और महिला को पुलिस की मदद से पहिये के नीचे से बाहर निकाला। पुलिस ने घायल महिला को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद सड़क पर काफी लंबा जाम लग गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला सड़क पार कर रही थी, तभी ये हादसा हुआ। वहीं पुलिस फरार बस चालक की तलाश में जुट गई है। महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास के लोगों से संपर्क कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। वहीं, हादसे के बाद ड्राइव बस में मौजूद बच्चों को रोका हुआ छोड़कर भाग गया। ऐसे में व्यापारियों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस में बैठे छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Related Articles

Back to top button