बंगाल चुनाव हारने के बाद भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, TMC विधायकों को दी धमकी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं. चुनाव प्रचार के दौरान राज्य में हिंसा की कई घटनाएं सामने आईं। अब राज्य में हुए चुनावों के नतीजे भले ही सामने आ गए हों लेकिन हिंसा की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। भाजपा के सांसद प्रवेश साहेब सिंह वर्मा ने तृणमूल कांग्रेस पर हत्या वह हिंसा का आरोप लगाया है। इनका कहा है कि चुनाव नतीजे आने के बाद टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की पिटाई की। इसके अलावा सांसद ने चेतावनी देते हुए कहा कि टीएमसी यह न भूले कि उसे दिल्ली भी आना है।

चुनाव परिणामों के बाद राजनीतिक हिंसा पर भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने कहा, “मैं ममता बनर्जी से कहना चाहता हूं कि वे पश्चिम बंगाल में इस हिंसा को रोकें। जब अगर ऐसा ही बर्ताव उनके साथ यूपी, बिहार जाने पर हो तो टीएमसी नेताओं को कैसा लगेगा? मैं टीएमसी विधायकों और सांसदों को कहना चाहता हूं किवे अपनी सीमा के भीतर रहें।”

सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने ट्वीट कर कहा, “TMC के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ी, घर में आग लगा रहें है। याद रखना TMC के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायको को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।”

रविवार 2 मई को हुगली में हिंसा भड़कने की खबरें सामने आईं। यहां के आरामबाग स्थित भाजपा कार्यालय में भी कुछ अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। पश्चिम बंगाल में लगातार जारी राजनीतिक हिंसाओं और 11 लोगों की मौत के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी मामले में संज्ञान लिया है। मंत्रालय ने प्रदेश में चुनाव के बाद विपक्षी दल के नेताओं को टारगेट कर की गई हिंसाओं पर रिपोर्ट राज्य सरकार से मांगी है।

Related Articles

Back to top button