फिल्म ‘लूप लपेटा’ के शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिये कब होगी नेटफ्लिक्स पर लीक

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत फिल्म ‘लूप लपेटा’ के शानदार ट्रेलर को आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में को देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए बेताब हो उठे हैं। क्योंकि जारी हुए ट्रेलर में इंसीमेट सींस के साथ ही साथ मारपीट और इमोशलन ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। ‘लूप लपेटा’ का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी ने मिलकर किया है। फिल्म का डायरेक्शन आकाश भाटिया ने किया है । फिल्म चार फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

2 मिनट 25 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत तापसी पन्नू की आवाज से होती हैं, जिसमें वह कहती है-दुनिया से हमे मार खाने की आदत हो गई थी। इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया। तापसी ये सारी बातें ताहिर से कहती हैं। वीडियो में दोनों लिप लॉक और बेड सीन करते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म में इन दोनों के बाकि सभी किरदारों की भी झलक दिखाई गई है।

इंस्टाग्राम पर ट्रेलर रिलीज करते हुए नेटफ्लिक्स मेकर्स कैप्शन में लिखा, “50 लाख, 50 मिनट। क्या वक्त से दौड़ जीत पाएंगे? या हारेंगे सब कुछ? #लूपलपेटा, एक सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, स्टारिंग तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन। #आकाशभाटिया द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।”

 

‘लूप लपेटा’ जर्मन फिल्मकार टॉम टाइक्वेर की 1998 की शानदार फिल्म ‘रन लोला रन’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है, जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के अभियान पर निकलती है और उस दौरान उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में तापसी पन्नू सावी जबकि ताहिर राज सत्या के किरदार में नजर आएंगे।

 

Related Articles

Back to top button