फातिमा की इन अदाओं पर टिकी बॉलीवुड की निगाहें, अपने फैंस के लिए इंटरनेट पर शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनकी एक्टिंग के साथ उनके खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते हैं। बीते दिनों में फातिमा सना शेख ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी उन्होंने एक तस्वीर शेयर हाल ही में की है। जिसमें वो दुल्हन के लुक में अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। साथ ही अभिनेत्री फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड पिक्चर्स के चलते चर्चा में रहती हैं। Image result for फातिमा सना शेख

साथ ही फातिमा सना शेख की फैन्स फोलोंइग काफी अच्छी है। फैन्स उनकी फोटो को काफी पसंद करते हैं। साथ ही वो अपने फैंस के लिए इंटरनेट पर फोटो शेयर करती हैं।

फातिमा सना शेख एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने कुछ समय पहले भी ऐसी कई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें वो फोटो शूटकरवा रही हैं। फातिमा सना शेख ने अपनी 22 घंटे पहले फोटो शेयर किया था जिसमें वो रेड कलर का घाघरा पहनी थी।

इस फोटो में फातिमा काफी बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रहीं थी। वो ऐसा कातिलाना जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं। फातिमा सना शेख की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। फातिमा सना शेख के इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं।

वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले फातिमा सना शेख की अफेयर की खबर आई थी। बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि फातिमा का अफेयर आमिर खान के साथ चल रहा है। जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

जिसके बाद फातिमा ने साफ कहा था कि उनका और आमिर खान के साथ कोई चक्कर नहीं चल रहा है। आपको बता दें फिल्म दंगल में फतिमा सना शेख ने गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी।

फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार किया और फातिमा की अलग पहचान बनी जिसके बाद फातिमा सना शेख ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आईं। जल्द ही फातिमा सना शेख राजकुमार राव के साथ फिल्म में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button