प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ को नहीं आती हिंदी सलमान खान ने सिखा दी गालियां

लाइव स्टार डिजिटल लखनऊ

प्रीति जिंटा अपने पति जीन गुडइनफ के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने उनसे जुड़े कुछ मजेदार किस्से बताए हैं। प्रीति और जीन की शादी 2016 में हुई थी। वह तबसे हिंदी सीखने की कोशिश कर रहे हैं। जीन को हिंदी ना आने का फायदा उठाकर प्रीति उनके साथ शरारत कर चुकी हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी उनको गाली सिखा दी थी।

पांच साल डेटिंग के बाद की शादी
प्रीति जिंटा ने बताया कि उनकी जीन से मुलाकात कैसे हुई थी। प्रीति पार्किंग में फंस गई थीं और जीन ने उनकी मदद की। इसके बाद उनकी कॉफी डेट हुई और 5 साल बाद दोनों ने शादी कर ली।

जॉगिंग कर रहे जीन से ली थी मदद
प्रीति ने बताया कि वह सैंटा मोनिका में 3 पॉइंट पार्किंग में फंस गई थी। जीन जॉगिंग कर रहे थे, प्रीति की नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने मदद मांगी। इसके बाद उनकी कॉफी डेट हुई।

जीन प्रीति को समझते हैं ‘मालकिन’
जीन ने प्रीति की बस 3 फिल्में देखी हैं। प्रीति ने बताया, मुझे खुशी है कि उन्हें ज्यादा हिंदी नहीं आती। मैं उन्हें पति परमेश्वर बुलाती हूं और उन्होंने पत्नी के लिए इसकी टक्कर का शब्द पूछा तो मैंने उनको ‘मालकिन’ बता दिया। प्रीति ने ये भी बताया कि सलमान खान ने जीन को हिंदी में कुछ गालियां सिखा दी हैं और जीन परफेक्शन के साथ सलमान की नकल उतार लेते हैं।

 

Related Articles

Back to top button