सोनू सूद के खिलाफ FIR दर्ज, पंजाब पुलिस द्वारा कार हुई जब्त

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ के पास पाए जाने पर सोनू सूद की कार को पंजाब पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है। इसके बाद जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि वह मोगा के Landeke गांव में अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, तो उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। सोनू सूद के खिलाफ IPC की धारा 188 के तहत मोगा सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

सोनू सूद के तहत मामला दर्ज, गाड़ी जब्त

सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही थीं। मतदान के दिन सोनू सूद की गाड़ी को जब्त कर लिया गया और उन्हें को घर भेज दिया गया। चुनाव आयोग ने एक्टर को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया था क्योंकि उन्हें शिकायत मिली थी कि वह कथित तौर पर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे।

सोनू सूद ने बताया क्यों पहुंचे थे पोलिंग बूथ

वहीं सोनू सूद ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए समाचार एजेंसी ANI को बताया कि वह बस पोलिंग बूथ पर निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा, ‘हमें विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा विभिन्न बूथों पर धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं। इसलिए निष्पक्ष चुनावों की जांच करना और सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है।’

रियल लाइफ हीरो कहलाते हैं सोनू?

सोनू सूद ने कहा कि इसी वजह से वो बाहर गए थे। अभी वह घर पर हैं। सोनू सूद ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए। सोनू सूद ने पहले लॉकडाउन में लोगों की जमकर मदद की थी जिसके बाद फैंस ने उन्हें रियल लाइफ हीरो का टैग दिया था। अपने घरों से दूर फंसे हुए लोगों को वापस उनके गांव-शहरों तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने अपनी जान लगा दी थी।

 

Related Articles

Back to top button