पुलिस ने अब तक 24 लोगों को किया गिरफ्तार, मरीज की मौत के बाद डॉक्टर से मारपीट का मामला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: असम के होजाई जिले में कोविड केयर सेंटर में एक जूनियर डॉक्टर सीयूज कुमार सेनापति से मारपीट के मामले में पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल में कोविड मरीज की मौत होने के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर बर्बरतापूर्वक हमला किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब खुद सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने यह जानकारी दी है कि अब तक इस मामले में 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

 

 

 

 

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया, ‘इस बर्बर हमले में शामिल 24 अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जल्द से जल्द चार्जशीट भी दर्ज होगी मैं खुद इस जांच की निगरानी कर रहा हूं और मैं वादा करता हूं कि मामले में न्याय मिलेगा हिमंत बिस्वा सरमा ने उन लोगों के नाम की सूची भी शेयर की जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। उनके ट्वीट के मुताबिक, इस केस में अब तक गिरफ्तार हुए लोगों के नाम इस तरह हैं।

 

मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनल उद्दीन, रेहानुद्दीन, सैदुल आलम, रहीमउद्दीन, रजुल इस्लाम, तैबुर रहमान, साहिल इस्लाम, रहीमुद्दीन, अब्दुल कलाम, नर्जुल इस्लाम, अब्दुल गुमी, दिलवर हुसैन, अब्दुल हुसैन, अनव, नसीरुद्दीन, अलीमुद्दीन, जमिल अहमद, सरीफुद्दीन, सफीकुद्दीन, मतीबुर रहमान, मिस मिस्बा बेगम इस घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मरीज के परिजन डॉक्टर को लात-जूतों से पीट रहे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री ने ऐलान किया था कि आरोपियों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

 

 

 

Related Articles

Back to top button