देरी से पेट्रोल भरने से नाराज दबंगों ने पेट्रोल पंप पर जमकर मचाया उत्पात,

जिला संवाददाता स्टार एक्सप्रेस

दीपक कटारा

मथुरा.  उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा के बरसाना क्षेत्र में स्थित लाडली जी फिलिंग स्टेशन पैट्रोल पंप पर उस समय हड़कंप मच गया जब पेट्रोल डालने में कुछ देरी होने पर दबंगों द्वारा हथियारों और लाठी-डंडों से पेट्रोल पंप कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी। घटना को अंजाम देकर दबंग फरार हो गए, जिनमें से एक आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। दबंगों द्वारा पेट्रोल पंप पर किया गया उत्पात पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल शनिवार को बरसाना में स्थित लाडली जी फीलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर कुछ दबंग पेट्रोल भरवाने के लिए आए थे। इस दौरान पेट्रोल भरने में कुछ देरी होने पर दबंगों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ गाली गलौज शुरू कर दी गई। जब पेट्रोल पंप कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो दबंगों द्वारा लाठी-डंडों और साथ में लाए हुए हथियारों से पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर हमला बोल कर उन्हें गंभीर रूप से चोटिल कर दिया। घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई जिनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। लोगों की भीड़ को एकत्रित होते देख दबंग घटना को अंजाम देकर भागने लगे, जिनमें से एक आरोपी को भीड़ द्वारा पकड़ लिया गया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मचारियों की तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

पीड़ित ने दी जानकारी

जानकारी देते हुए पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि कुछ दबंग पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए आए थे। कुछ देरी होने पर वह स्वयं नोजल उठाकर पेट्रोल डालने लगे और कहने लगे कि मेरी गाड़ी में पहले पेट्रोल क्यों नहीं डाला और गाली गलौज करने लगे। मैंने इसका विरोध किया तो वह मेरे साथ मारपीट करने लगे। मेरे बैग में ढाई लाख रुपए थे वह छीन के ले गए। हमारे द्वारा पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस को तहरीर दे दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button