दमदार फीचर्स के लिए प्रसिद्ध Mahindra XUV300 की कीमत में हुई बढ़ोतरी व किये गए ये बदलाव

आजकल ऑटो कंपनियों अपनी लागत घटाने के लिए गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी कर ही रही हैं साथ ही उनके फीचर्स में भी कटौती कर रही हैं। ह्यूंदै क्रेटा के बाद महिंद्रा XUV300 के दामों में बढ़ोतरी और कुछ फीचस में कटौती की गई है।

महिंद्रा ने अपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 के कुछ फीचर्स में गुपचुप कटौती की है। वहीं कंपनी ने इसके वैरिएंट्स के दामों में इस साल में दूसरी बार बढ़ोतरी की है।

महिंद्रा एक्सयूवी300 पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन में आएगी। इसकी कीमत 7.5 लाख से 12 लाख रुपये के बीच रहने की संभावना है। इस एसयूवी में सनरूफ, एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्प, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ड्यूल जोन क्लाइमेंट कंट्रोल जैसे अप-मार्केट फीचर्स दिए गए हैं।

महिंद्रा ने अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी में 7-एयरबैग्स और सभी वील्ज में डिस्क ब्रेक दिए हैं, जो इस सेगमेंट में पहली बार किसी कार में मिलेगा। इसके अलावा इसमें ईएसपी और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे अडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स हैं।

XUV300 में 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 109 बीएचपी की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं इसमें 1.5 लीटर का टर्बो डीजल इंजन मिलता है, जो 117 बीएचपी की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-एएमटी ट्रांसमिशन के साथ आते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button