तेजस्वी प्रकाश से शादी करने वाले हैं करण कुंद्रा, देखें वेडिंग कार्ड की वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर सेव द डेट नाम का एक टीजर शेयर किया है। जिसके बाद उनके और तेजस्वी प्रकाश के फैन्स के बीच खलबली सी मच गई है। लोगों को लगने लगा है कि करण और नागिन 6 (Naagin 6) एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। दरअसल करण कुंद्रा ने बीती रात ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे पहली नजर में देखते ही ऐसा लगेगा कि उन्होंने अपनी शादी के इनविटेशन कार्ड के डिजिटल वर्जन को शेयर किया है। ये वीडियो करण-तेजस्वी की शादी से जुड़ा हुआ नहीं है। आने वाले दिनों में करण कुंद्रा एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ बिग बॉस 15 फेम अकासा सिंह नजर आने वाली हैं।

फैन्स ने दे डाले ये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। बिग बॉस 15 के बाद से ही #Tejran के फैन्स यह उम्मीद लगाई बैठे हैं कि दोनों जल्द ही शादी से जुड़ी कोई गुड न्यूज शेयर करेंगे। यही वजह है कि सामने आए वीडियो की सच्चाई जाने बैगर ही तेजरन के फैन्स खुशियां मनाने में जुट गए। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, ‘यकीन नहीं हो रहा है कि हम लोगों का सपना इतनी जल्दी पूरा होने वाला है।’ करण कुंद्रा की एक फीमेल फैन ने कॉमेंट किया है, ‘क्या आप सच में शादी करने वाले हैं?’

सगाई को लेकर उड़ी अफवाह

बीते दिनों ही करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश के घर पर देखा गया था। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में करण कुंद्रा के माथे पर तिलक नजर आया, जिसके बाद अफवाह उड़ने लगी कि तेजस्वी के साथ उनकी सगाई हो चुकी है। करण कुंद्रा अपनी लेडीलव तेजस्वी प्रकाश के घर पर एक पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। तेजस्वी प्रकाश ने अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था।

 

Related Articles

Back to top button