ट्विटर पर तेज़ी से ट्रेंड हो रही #FirstSalary, इन बॉलीवुड सितारों की पहली सैलरी जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

अपनी पहली सैलरी हर किसी को याद होती है. आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सितारों से जब उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा जाए तो वह बड़ी दिलचस्पी लेकर कहानी सुनाते हैं. भले ही आज ये बॉलीवुड स्टार्स करोड़पति हैं लेकिन एक टाइम में इन्होंने भी काफी मुसीबतों का सामना किया है. कोई भी व्यक्ति शुरू से ही कामयाब नहीं होता.

ट्विटर पर पहली सैलरी के बारे में बात करने का सिलसिला बेंगलुरु से शुरू हुआ है. यहां एक यूजर्स ने लोगों से अपनी पहली सैलरी की डिटेल पोस्ट करने के लिए कहा था. यूजर ने लोगों से पहली सैलरी मिलने के समय की उम्र, स्रोत और अमाउंट बताने के लिए भी कहा था.

इसके बाद देखते ही देखते ट्वीटर पर पहली सैलरी ट्रेंड करने लगा. नेताओं से लेकर नौकरशाहों और कई दिग्गज हस्तियों और देश भर के कई लोगों ने ट्विटर पर इन तीन पहुओं के बारे में बताया. कई ने यह भी बताया कि यह उनके लिए कितना मायने रखता था.

फेमस रेडियो जॉकी रौनक ने ट्वीटर पर बताया कि उनकी पहली सैलरी 3 हजार रुपये थी जो उन्हें 17 साल की उम्र में मिली थी.भारतयी वायुसेना के फ्लाइट लेफ्टिनेंट (रिटायर्ड) अनूप वर्मा ने भी ट्वीटर पर खुलासा किया कि 23 साल की उम्र में उन्हें भारतीय वायुसेना की तरफ से 13,500 रुपये पहले वेतन के तौर पर मिला था.

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी ट्विटर पर अपनी पहली सैलरी को लेकर बताया कि उन्होंने 18 साल क उम्र में सातवीं क्लास के एक छात्र को पढ़ाकर 80 रुपये कमाए थे.

Related Articles

Back to top button