ट्विंकल खन्ना ने ये वीडियो देखा तो, अक्की की जमकर लगा डाली क्लास

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जमकर सुर्खियों में है। फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अक्षय कुमार को खतरों के खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता हैं। ये टाइटल उनके जबरदस्त एक्शन, स्टंट और स्पोर्ट्स के लिए दिया गया है। इन दिनों खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो सोश मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे देखकर हर कोई हैरान हैं यहा तक की जब अक्की की पत्नि ट्विंकल खन्ना ने ये वीडियो देखा तो वो उन्होंने अक्की की जमकर क्लास लगा डाली।Image result for अक्षय का आग वाला स्टंट देखकर बीवी ट्विंकल बोलीं, घर आओ मैं तुम्हे मार दूंगी

दरअसल, अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। फिल्म पर्दे के बाद अब खिलाड़ी कुमार वेब वर्ल्ड में भी धमाल मचाने आ रहे हैं। अक्की ने हाल ही में अमेजॉन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है। इस दौरान एक इवेंट में पहुंचे जहां उन्हें स्टेज पर कॉल किया गया। ऐसे में जब अक्षय ने जबरदस्त स्टंट के साथ स्टेज पर एंट्री की तो देखने वालों को भी कुछ देर तक अपनी आंखो पर भरोसा नहीं हुआ। इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने कपड़ों में आग लगाकर बेहद खतरनाक स्टंट किया। अक्षय़ की पूरी बॉडी पर आग लगी हुई नजर आ रही है। खिलाड़ी कुमार का ये अंदाज़ देख दर्शक भी दंग रह गए।

जब ये वीडियो पत्नी ट्विंकल खन्ना ने देखा तो उन्होंने अक्षय को ट्वीट कर- कहा- बकवास ! ये सब मैंने देखा। घर आओ। अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी। इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो। जाहिर है ये उनका मज़ाक भी था लेकिन साथ ही चिंता भी।

बाद में अक्षय ने इसके जवाब में ट्वीट भी किया कि हां ये ऐसा कुछ तो जरूर था जिससे मैं भी डरा। हालाकि इस स्टंट को करते समय पूरी सेफ्टी का ख्याल रखा गया।

वहीं सीरीज की बात करें तो इस पर काफी वक्त से चर्चा की जा रही थी। इस सीरीज को लेकर अक्की ने कहा है कि, यह एक मजेदार और मनोरंजक कहानी है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने वेब स्पेस में क्या काम किया है, तो अक्षय कुमार मुस्कुराते हुए कहते हैं, ” ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने बेटे से प्रेरित हूं। उसने मुझसे कहा कि मुझे डिजिटल स्पेस में उतरना होगा। युवाओं से सीखना अद्भुत है। अब देखते हैं कि खिलाडी़ कुमार क्या धमाल मचाते है।

Related Articles

Back to top button